X close
X close
Indibet

VIDEO : हार्दिक पांड्या ने कार्टव्हील के लिए भेजा स्टंप्स, पहले मैच का हीरो बना ज़ीरो

हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से गेंद से कमाल दिखाया और खतरनाक ब्रेंडन किंग को पवेलियन की राह दिखाई।

By Shubham Yadav August 02, 2022 • 23:34 PM

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और वेस्टइंडीज को निर्धारित 20 ओवरों 164 रनों पर रोक दिया। हालांकि, एक समय ये स्कोर और भी बड़ा नज़र आ रहा था लेकिन गेंदबाज़ों ने शानदार वापसी की और वेस्टइंडीज को 170 से पहले ही रोक दिया।

इस मैच में जब सभी गेंदबाज़ पहला विकेट हासिल करने में असफल रहे तो ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने मोर्चा संभाला और अपने कप्तान को पहला विकेट निकाल कर दिया। उन्होंने पिछले मैच के हीरो रहे ब्रेंडन किंग को क्लीन बोल्ड किया और वेस्टइंडीज को पहला झटका दिया। पांड्या की गेंद पर लप्पा खेलने की कोशिश में किंग अपना विकेट गंवा बैठे।

Trending


पांड्या की गेंद किंग के बल्ले का किनारा लेने के बाद लेग स्टंप्स पर जा लगी और उनकी लेग स्टंप कार्टव्हील करती हुई दिखी।  इस विकेट को हासिल करने के साथ ही हार्दिक ने इस मैच में एक खास मुकाम भी हासिल किया। ब्रैंडन किंग का ये विकेट हार्दिक का टी20 इंटरनेशनल का 50वां विकेट था। वो ये कारनामा करने वाले सिर्फ छठे भारतीय खिलाड़ी भी बन गए।

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में शानदार गेंदबाज़ी करते हुए अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और किंग का एक बड़ा विकेट लिया। हालांकि, अब टीम इंडिया को उनके बल्ले से भी एक अच्छी पारी की उम्मीद होगी क्योंकि सेंट किट्स की विकेट पर 165 रन बनाना आसान नहीं रहने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now