X close
X close
Indibet

VIDEO : 'एक ही दिल कितनी बार जीतोगे जनाब', चौका मारने के बाद भी हार्दिक ने मांगी माफी

Hardik Pandya feels sorry to prasidh krishna after hitting four: गुजरात टाइटंस की पारी की आखिरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने चौका लगाया जिसके बाद वो प्रसिद्ध कृष्णा से माफी मांगते दिखे।

By Shubham Yadav April 14, 2022 • 23:34 PM View: 1947

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हराकर आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला जीत लिया है। इस मैच के शुरू होने से लेकर खत्म होने तक गुजरात के कप्तान हार्दिक पांडया ही लाइमलाइट में रहे। पहले बल्ले से 87 रनों की तूफानी पारी, फिर रॉकेट थ्रो से संजू सैमसन का रन आउट और फिर जिम्मी नीशम का विकेट लेकर उन्होने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

हालांकि, इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब हार्दिक ने अपनी अदा से फैंस को अपनी मुरीद बना लिया। जी हां, ये पल आया गुजरात की पारी के आखिरी ओवर की आखिरी बॉल पर, जब प्रसिद्ध कृष्णा की फुलटॉस गेंद पर हार्दिक पांड्या के बल्ले का किनारा लगा और गेंद कीपर के पास से होते हुए चार रनों के लिए चली गई।

Trending


इस मिस हिट पर चौका लगाने के बाद पांड्या हाथ हिलाकर कृष्णा से माफी मांगते दिखे क्योंकि वो भी जानते थे कि इस गेंद पर चौका नहीं लगना चाहिए था और यही कारण था कि वो कृष्णा से माफी मांगने लगे और सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो गया जिसके चलते वो एक बार फिर से फैंस के लिए हीरो बन गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच में पांड्या ने बैटिंग से अपनी टीम को सबसे पहले 192 के स्कोर तक पहुंचाया जो कि अंत में एक मैच विनिंग स्कोर साबित हुआ। हालांकि, हार्दिक यहीं नहीं थमे और मैच में विकेट, कैच और रनआउट भी करते हुए दिखे। हार्दिक के इस प्रदर्शन ने ना सिर्फ गुजरात के फैंस को खुश होने का मौका दिया है बल्कि भारतीय फैंस भी उनके प्रदर्शन से गदगद हो चुके हैं और हार्दिक का फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है और आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में वो एक अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now