X close
X close

VIDEO : हार्दिक पांड्या के साथ हुआ धोखा! थर्ड अंपायर पर भड़के फैंस

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में हार्दिक पांड्या को जिस तरह से आउट दिया गया उसने सोशल मीडिया पर फैंस का पारा बढ़ा दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 18, 2023 • 18:28 PM

भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड के सामने पहला वनडे जीतने के लिए 350 रनों का टारगेट रखा है। भारतीय टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में युवा सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने अहम भूमिका निभाई। शुभमन ने कीवी गेंदबाजों की कुटाई करते हुए जमकर चौके-छक्कों की बरसात की और दोहरा शतक ठोक दिया। उनके दोहरे शतक के अलावा एक और घटना चर्चा का विषय रही, वो था हार्दिक पांड्या का आउट होना।

एक समय शुभमन और हार्दिक पांड्या के बीच एक अच्छी साझेदारी हो रही थी लेकिन 40वें ओवर में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसने कमेंटेटर्स समेत फैंस को भी निराश कर दिया। ये ओवर कीवी ऑलराउंडर डेरेल मिचेल कर रहे थे और ओवर की चौथी गेंद पांड्या का बल्ला मिस करते हुए स्टंप्स के करीब से होते हुए विकेटकीपर टॉम लैथम के दस्तानों में चली गई।

Trending


हालांकि, इस दौरान गिल्लियां भी गिर गई और कीवी खिलाड़ी सेलिब्रेट करना शुरू हो गए और अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया। इसके बाद थर्ड अंपायर ने कई रिप्ले देखने के बाद हार्दिक को आउट दे दिया।  हालांकि, रिप्ले में ये साफ नहीं था कि गेंद गिल्लियों पर लगी थी। वहीं, गेंद के स्टंप्स के पार जाने के बाद देखा जा सकता था कि विकेटकीपर टॉम लैथम (Tom Latham) के दस्ताने बेल्स के करीब थे और शायद उनके ग्लव्स से ही गिल्लियां गिरी थी।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

कहीं न कहीं कीवी विकेटकीपर और गेंदबाज़ मिचेल भी ये जानते थे कि गिल्लियां ग्लव्स से गिरी थी और इसीलिए वो अपने रनअप पर वापस जा रहे थे लेकिन जैसे ही थर्ड अंपायर ने स्क्रीन पर पांड्या को आउट दिया पांड्या के चेहरे पर निराशा और कीवी टीम का हर्षोल्लास देखने लायक था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।