Advertisement
Advertisement

DK ने की थी क्रुणाल की 'बेइज्जती' हार्दिक पांड्या ने ले लिया बदला?

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 12 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली थी। मैच के दौरान उन्होंने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के साथ जो किया फैंस उसे क्रुणाल पांड्या से जोड़कर देख रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 10, 2022 • 16:55 PM
Cricket Image for Hardik Pandya take revenge to Dinesh Karthik once he denied the strike to Krunal P
Cricket Image for Hardik Pandya take revenge to Dinesh Karthik once he denied the strike to Krunal P (Hardik Pandya Dinesh Karthik)
Advertisement

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की पारी की अंतिम गेंद पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने दिनेश कार्तिक को सिंगल देने से इनकार कर दिया। दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) जिन्हें बतौर फिनिशर टीम इंडिया में एंट्री मिली है उनके साथ हार्दिक के इस व्यवहार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगाई है।

वहीं अब हार्दिक के ऐसा करने के पीछे के बाद लोग 2019 की उस घटना को याद कर रहे हैं। जब दिनेश कार्तिक ने हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या को स्ट्राइक देने से इनकार कर दिया था। फैंस ने पुराने मैच का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि पांड्या ने कार्तिक से अपनी भाई की तीन साल पुरानी बेइज्जती का बदला ले लिया है।

Trending


बात 2019 की है भारत और न्यूजीलैंड के बीच वो मुकाबला खेला गया था। दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में कृणाल पंड्या को स्ट्राइक नहीं दी थी। टिम साउदी थे गेंदबाज और आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल को रन लेने से इनकार कर दिया था।

वहीं अगर इस घटना को मैच से जोड़कर देखें तो दिनेश कार्तिक को स्ट्राइक देने के बजाए खुद आखिरी गेंद का सामना करने वाले हार्दिक अंतिम गेंद पर केवल 2 रन ही बना सके। हार्दिक के इस फैसले पर उनके आईपीएल टीम के हेडकोच आशीष नेहरा भी नाराज नजर आए थे।

आशीष नेहरा ने हार्दिक के ऐसा करने पर तंज कसते हुए कहा, 'उन्हें आखिरी गेंद से पहले सिंगल लेना चाहिए था। दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक था मैं नहीं जो उसने ऐसा किया।' बता दें कि हार्दिक बल्ले से इस मैच में काफी कारगर साबित हुए थे और उन्होंने 12 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें: IND Vs SA: महिलाओं ने की जमकर मारपीट, टिकट के लिए चले लात-घूसे

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement