X close
X close
Indibet

MI vs RCB: हर्षल पटेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रचा इतिहास, आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेलस (Harshal Patel) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में अपनी शानदार गेंदबाजी से इतिहास रच दिया।  पटेल ने अपने कोटे के 4 ओवरों में 27 रन...

By Saurabh Sharma April 09, 2021 • 21:56 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेलस (Harshal Patel) ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में अपनी शानदार गेंदबाजी से इतिहास रच दिया। 

पटेल ने अपने कोटे के 4 ओवरों में 27 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। वह आईपीएल में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में 5 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।  पटेल ने ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड और मार्को जेंसन को अपना शिकार बनाया। इनमें से तीन विकेट उन्होंने 20वें ओवर में चटकाए। 

Trending


इसके अलावा वह आईपीएल में एक पारी में 5 विकेट लेने वाले तीसरे अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए अंकित राजपूत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर 5 विकेट लिए थे। इसके अलावा केकेआर के वरूण चक्रवर्ती ने 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे। 

हर्षल की शानदार गेंदबाजी के सामने मुंबई इंडियंस निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना सकी। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now