X close
X close
Indibet

'उखड़ा नहीं 2 हिस्सों में टूटा स्टंप', हसन अली ने फेंकी बुलेट रफ्तार से 'यॉर्कर', देखें VIDEO

इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली कहर बरपा रहे हैं। हसन अली की यॉर्कर से स्टंप 2 टुकड़ो में टूट गया जिसका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

By Cricketnmore Team April 24, 2022 • 13:16 PM View: 759

Hasan Ali Yorker: हसन अली ने काउंटी चैंपियनशिप में शानदार पेस और झनझनाती स्पिड से मिडिल स्टंप को टुकड़ों में तोड़ दिया। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने ग्लॉस्टरशायर (Gloucestershire) और लंकाशायर (Lancashire) के बीच खेले गए मैच के दौरान अपनी गेंदबाजी से फैंस का ध्यान खींचा है।

यह वाक्या मैनचेस्टर में चार दिवसीय मुकाबले के अंतिम दिन के करीब घटा। ग्लॉस्टरशायर की दूसरी पारी में 25वें ओवर की अंतिम गेंद पर हसन अली ने बल्लेबाज ब्रेसी के मिडिल स्टंप को उखाड़ दिया। दाएं हाथ के हसन अली का यॉर्कर विपक्षी विकेटकीपर-बल्लेबाज के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ और उसे पवेलियन जाना पड़ा।

Trending


हसन अली की गेंद के सामने बल्लेबाज पूरी तरह से असहाय नजर आया था। इसके बाद हसन अली ने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में विकेट का जश्न भी मनाया। बल्लेबाज ब्रेसी हसन अली से शॉर्ट-पिच डिलीवरी की उम्मीद कर रहे थे, उनका वजन बैकफुट पर था और यहीं उनसे भारी चूक हो गई थी।

एक प्लंब एलबीडब्ल्यू आउट होने से बचने के लिए, उन्होंने फ्रंट लेग को हटाया लेकिन, गेंद को पूरी तरह से कवर नहीं कर सके। गेंद दोनों पैरों के बीच के गैप से निकल गई और मिडिल स्ंटप ले उड़ी। बल्लेबाज के पास समझने का मौका ही नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ है।

यह भी पढ़ें: रिंकू सिंह: झाड़ू मारने की मिल रही थी नौकरी, परिवार पर था 5 लाख का कर्ज

किसी भी तेज गेंदबाज के लिए ये एक मजेदार सीन था। बीच का स्टंप टर्फ से बाहर निकला और दो टुकड़ों में टूट गया। पहली पारी में भी हसन अली ने अपनी गेंदों से कहर बरपाते हुए 6 विकेट झटककर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now