X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

CSK के गेंदबाज दीपक चाहर ने कोरोना होने के बाद पहली बार दी तबीतय को लेकर अपडेट, देखें Video

By Saurabh Sharma
Sep 02, 2020 • 15:37 PM

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर जिनको हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था  उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिये बातचीत में अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया। दीपक ने कहा कि धीरे-धीरे अब उनकी हालात में सुधार हो रहा है और वो बहुत जल्द मैदान में दिखेंगे। 

दीपक ने कहा कि, "आप सभी को प्रार्थना और प्यार के लिए ढेर सारा शुक्रिया। अब मेरे अंदर सुधार हो रही है और बहुत जल्द मैं खेलता हुआ नजर आऊंगा। और कभी भी आप पैरों की कसरत मत छोड़िए चाहे आप जहां भी हो और हालात कैसे भी हो।"

Also Read: CPL 2020: सेंट लूसिया जॉक्स VS गुयाना अमेजन वॉरियर्स, जानें संभावित प्लेइंग XI और Head to Head रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में 28 अगस्त को हुए कोरोना टेस्ट में दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सहित 13 सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद इन सभी लोगों को एक अलग होटल में रखा गया है, जहां वह 14 दिन लिए क्वारंटाइन रहेंगे। 

चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट ये चाहेगा की उनके प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर जल्दी से जल्दी ठीक होकर टीम के साथ अभ्यास के लिए जुड़ जाए। 

आपकों बात दें कि चेन्नई के बचे हुए खिलाड़ियों व स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें सभी को नेगेटिव पाया गया। 3 सितंबर को इनका दोबारा टेस्ट होगा और सब सही रहा तो 4 सितंबर को धोनी की टीम अभ्यास शुरू कर देगी।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।