X close
X close
Indibet

कीवी खिलाड़ियों का दिल जीतने वाला बयान, कहा- हमारे लिए रैंक नहीं, स्वस्थ टीम कल्चर महत्वपूर्ण

IANS News
By IANS News
June 15, 2021 • 16:40 PM View: 1036

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने कहा है कि आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में न्यूजीलैंड का शीर्ष पर पहुंचना स्वस्थ टीम कल्चर से संभव हुआ है।

न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 1-0 से हराकर आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में नंबर वन रैंक हासिल कर लिया है।  न्यूजीलैंड के अब 123 अंक हो गए हैं जबकि दूसरे स्थान पर लुढ़कने वाली भारतीय टीम के 121 अंक ही है।

Trending


दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कप्तान रहे टॉम लाथम ने कहा, " शायद छह या सात साल पहले, नेतृत्व समूह ने सोचा कि हम एक ऐसा क्रिकेट खेलना चाहते हैं जो किवी के रूप में हमारे लिए सही हो। यह कुछ ऐसा जिसे हम अपना सिर पकड़ सकें। 2015 में विश्व कप के समय में बदलाव आया था। विचार क्रिकेट का आनंद लेने और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने का है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम इस टीम के लिए सही मानते हैं।"

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट में खेलने वाले बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल ने कहा कि टीम में कोई नकारात्मकता नहीं है।

एजाज ने कहा, " इस टीम में संस्कृति बहुत अच्छी है। हर कोई काफी सकारात्मक है, कोई नकारात्मकता नहीं है, और इससे हमें बहुत सफलता मिलती है। हर कोई हर किसी का समर्थन करता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी इलेवन खेल रही है। हर कोई शत प्रतिशत दे रहा है। यह उन लोगों की ओर से था जो प्लेइंग इलेवन में शामिल लोगों के लिए नहीं खेल रहे थे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo