X close
X close
Indibet

IPL 2021: अगर भारत में बढ़ा कोरोना का खतरा तो इस राज्य में आयोजित होंगे कुछ मैच

IANS News
By IANS News
April 05, 2021 • 18:39 PM View: 1224

हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) ने इस साल आईपीएल के मैचों की मेजबानी करने का प्रस्ताव दिया है। एचसीए के अनुसार, कोरोना वायरस के कारण अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आयोजन स्थल में परिवर्तन करना चाहते है तो वह राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैचों की मेजबानी के लिए तैयार है।

एचसीए के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने ट्वीट कर कहा, "ऐसे कठिन समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़ा रहना चाहिए। आईपीएल का आयोजन सुरक्षित तरीके से हो सके इसके लिए एचसीए मैचों की मेजबानी का प्रस्ताव देता है।"

Trending


ऐसी चर्चा है कि बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के लिए हैदराबाद को वैकल्पिक स्थल के रूप में रखा है। हालांकि बोर्ड ने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

आईपीएल शूरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बल्लेबाज देवदत्त पडीकल और दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों खिलाड़ी फिलहाल क्वारेंटीन में है और उम्मीद है कि ये दोनों फ्रेंचाइजी के पहले मुकाबले नहीं खेल पाएंगे।

इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा का पहला टेस्ट भी पॉजिटिव आया था लेकिन दूसरे टेस्ट में वह नेगेटिव पाए गए थे। मुंबई क्रिकेट संघ से जुड़े कुछ ग्राउंड स्टाफ पॉजिटिव पाए थे लेकिन इनका भी दूसरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now