X close
X close
Indibet

ICC से हुई बड़ी चूक, डु प्लेसिस की अश्लील तस्वीर पोस्ट कर हुआ ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 09, 2021 • 13:02 PM View: 473

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम ने श्रीलंका को 2-0 से करारी शिकस्त दी है। वैसे आईसीसी आमतौर पर गलतियां करता नहीं है, लेकिन ट्विटर पर उसके द्वारा एक विवादित पोस्ट किया गया जिसने उसे बाद में डिलीट कर दिया। ICC ने फाफ डु प्लेसिस की एक अश्लील और कॉमिक तस्वीर पोस्ट की और कुछ ही क्षणों के बाद इसे हटा दिया।
  
तस्वीर में फाफ डु प्लेसिस टीम के साथी क्विंटन डी कॉक और तबरेज शम्शी के साथ मैदान पर खड़े थे। हालांकि, डु प्लेसिस इस तस्वीर में फोकस में नहीं थे लेकिन वह चीज जो फाफ डु प्लेसिस कर रहे थे उसके चलते वह चर्चा में आ गए। फाफ डु प्लेसिस को तस्वरी में अपने पैंट के ऊपर से प्राइवेट पार्ट पकड़े देखा जा सकता है।

लेकिव वास्तव में, वह अपने कमर गार्ड को ठीक कर रहे थे लेकिन तस्वीर देखकर कुछ और ही लग रहा था और आईसीसी ने किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए इस तस्वीर को डिलीट करने का फैसला किया था। ICC द्वारा इसे पोस्ट करने के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है। हो सकता है कि उन्होंने मैच की एक झलक साझा करने की कोशिश की हो।

Trending


आईसीसी ने पोस्ट किए जाने के कुछ ही मिनट बाद इस पोस्ट को हटा दिया था। हालांकि एक फैन ने आईसीसी द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर का स्क्रीनशॉट ले लिया और इसे रीपोस्ट करते हुए फैंस को हंसने का मौका दिया। बता दें कि यह तस्वीर दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट मैच की है। दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को 10 विकेट से मैच जीत लिया था।


 
Article