X close
X close
Indibet

'अगर भारत ब्रिस्बेन में जीता, तो ये उनके इतिहास की सबसे बड़ी टेस्ट सीरीज जीत होगी', शोएब अख्तर ने पढ़े टीम इंडिया की तारीफ में कसीदे

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 13, 2021 • 13:52 PM View: 220

सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ कराने के बाद अब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सामने ब्रिस्बेन (Brisbane) की चुनौती है। टीम इंडिया के लिए इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया को हराना कतई आसान नहीं रहने वाला है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और ‘रावपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का मानना है कि सिडनी टेस्ट ड्रॉ कराने के बाद अब अजिंक्य रहाणे की टीम के पास ब्रिस्बेन जीतने का शानदार मौका है।

शोएब का ये भी मानना है कि अगर भारतीय टीम ब्रिस्बेन में कंगारूओं को मात देने में सफल रहती है तो ये उनके इतिहास में सबसे बड़ी टेस्ट सीरीज जीत होगी। शोएब ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और कहा है कि सिडनी टेस्ट को बचाना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

Trending


रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, ‘“अब सीरीज के आखिरी में, मुझे लगता है कि भारत इस सीरीज को जीतने के बहुत करीब पहुंच चुका है। लेकिन, इस टीम को चोट संबंधी कई सारी चिंताएं हैं, लेकिन भारतीय बेंच स्ट्रेंथ को यह मानना होगा कि वे ऐसा कर सकते हैं, उन्हें एक आखिरी प्रयास करने की जरूरत है और वो सीरीज जीत सकते हैं।’

उन्होंने आगे कहा, 'अगर यहां से भारत इस सीरीज को जीतता है, तो यह एक बड़ी जीत होगी। मेरे हिसाब से यह टेस्ट इतिहास की सबसे बड़ी सीरीज जीत होगी।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है और आखिरी मैच ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जाना है, जहां ऑस्ट्रेलिया पिछले 33 सालों से नहीं हारा है। ये भारत के लिए मुश्किल चुनौती होने वाली है लेकिन जिस तरह से रहाणे की अगुवाई में टीम खेली है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि भारत गाबा में जीत का परचम लहरा सकता है।


 
Article