X close
X close
Indibet

VIDEO: राहुल चाहर ने गुस्से में फेंका चश्मा, अंपायर से की बदसलूकी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 26, 2021 • 12:05 PM View: 1337

IND A vs SA A: इंडिया-ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच साउथ अफ्रीका के ब्लोमफोंटेन में चार दिवसीय मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने सुर्खियां बटोरीं। मैच के दौरान लेग स्पिनर राहुल चाहर ऑनफील्ड अंपायर से इस कदर भड़क जाते हैं कि आपा खोते हुए उन्हीं से बदसलूकी कर बैठते हैं।

राहुल चाहर की बदसलूकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। ये वाक्या साउथ अफ्रीका ए की बल्लेबाजी के 128वें ओवर के दौरान हुआ। राहुल चाहर की गेंद बल्लेबाज क्वेशीले के पैड पर लगी। राहुल को पूरा भरोसा था कि उन्होंने विकेट चटका लिया है। उन्होंने जोरदार अपील की जिसे अंपायर ने नकार दिया। इसके बाद शुरू हुआ असल ड्रामा।

Trending


राहुल चाहर गुस्से में इतना ज्यादा लाल हो गए कि पहले तो उन्होंने अंपायर से बहस की। इसके बाद अपना गुस्सा दिखाते हुए चश्मा उतारकर जमीन पर फेंक दिया। ओवर खत्म होने के बाद भी उन्हें अंपायर से बहस करते हुए देखा गया था। उनकी ये पूरी हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। जिसकी अब जमकर आलोचना हो रही है।

वहीं अगर मैच की बात करें तो राहुल चाहर के लिए यह मैच किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। साउथ अफ्रीका ए के बल्लेबाजों ने उनकी जमकर कुटाई की। उन्होंने इस मुकाबले में अभी तक 125 रन लुटा दिए हैं और सिर्फ एक सफलता उनके हाथ लगी है। इस दौरान उनका इकोनामी रेट भी 4.38 रन प्रति ओवर रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo