X close
X close
Indibet

'कप्तान को किसी भी परिस्थिति में इतना ‘फ़्रस्ट्रेटेड’ नहीं दिखना चाहिए'

रोहित शर्मा से जुड़े वीडियो को जाने माने IAS अधिकारी अवनीश सरन ने शेयर कर लिखा है कि कप्तान को इतना फ़्रस्ट्रेटेड नहीं दिखना चाहिए। यूजर्स जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 21, 2022 • 11:58 AM

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान पर काफी ज्यादा हैरान परेशान नजर आए। रोहित शर्मा के चेहरे पर कप्तानी का तनाव साफ झलकता है। इससे पहले भी कई मौकों पर टीम इंडिया के लिए कप्तानी करते वक्त रोहित शर्मा को अपना गुस्सा दिखाते हुए देखा जा चुका है। इस बीच रोहित शर्मा से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो काफी ज्यादा फ्रस्टेटेड नजर आ रहे हैं।

जाने माने IAS अधिकारी अवनीश सरन ने रोहित शर्मा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। अवनीश सरन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रोहित शर्मा के चेहरे पर झल्लाहट साफ देखी जा सकती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अवनीश सरन ने लिखा, 'कप्तान को किसी भी परिस्थिति में इतना ‘फ़्रस्ट्रेटेड’ नहीं दिखना चाहिए।'

Trending


अवनीश सरन द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है। वहीं यूजर्स जमकर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'आज धोनी याद आए उनके जैसा कोई नहीं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रोहित काफी ज्यादा नर्वस लग रहे थे।'

यह भी पढ़ें: INDvs AUS: दिनेश कार्तिक को मारने दौड़े रोहित शर्मा, बीच मैदान पकड़ी DK की गर्दन

हालांकि, कई यूजर्स ने कमेंट कर रोहित शर्मा का बचाव भी किया है। कुछ ने लिखा रोहित शर्मा मजाक के मूड में थे और उनका नेचर ही ऐसा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टी-20 मुकाबले में 4 विकेट से शिकस्त दी है। मैथ्यू वेड ने लोवर ऑर्डर में बैटिंग करते हुए विस्फोटक 45 रन बनाए। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now