X close
X close
Indibet

VIDEO: नहीं टूटा फैंस का दिल, अश्विन अन्ना ने 'टर्निंग ट्रैक' पर शतक लगाकर लूटी महफिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 15, 2021 • 15:56 PM View: 1648

IND vs ENG 2021 2nd Test Day 3: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान रविचंद्रन अश्विन ने शानदार शतक लगाया है। अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक लगाकर पिच की आलोचना करने वाले सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

हालांकि रविचंद्रन अश्विन के लिए शतक लगाना इतना आसान नहीं था क्योंकि दूसरे छोर से टीम इंडिया के लगातार विकेट गिर रहे थे। इशांत शर्मा के रूप में टीम इंडिया ने 237 के स्कोर पर अपना नंवा विकेट गंवा दिया था। चैन्नई का क्राउड अपने हीरो रविचंद्रन अश्विन को शतक लगाते हुए देखना चाहता था लेकिन इस बात की उम्मीद काफी कम थी।

Trending


मोहम्मद सिराज जब 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए ते तब अश्विन 77 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे। मोहम्मद सिराज ने रविचंद्रन अश्विन का बखूबी साथ निभाया और डटकर इंग्लैंड के गेंदबाजों का सामना किया। अश्विन ने जब शतक लगाया तब उनसे ज्यादा खुशी सिराज को हुई जो कि उनके चेहरे से साफ झलक रही थी।

रविचंद्रन अश्विन के शतक पूरा करते ही चैन्नई का पूरा क्राउड झूम उठा वहीं अश्विन ने भी पूरे क्राउड का अभिवादन किया। बता दें कि टीम इंडिया दूसरी पारी में 286 रनों पर ऑलआउट हो गई है। इंग्लैंड टीम को इस मैच को जीतने के लिए 482 रनों की जरूरत है। इंग्लैंड के लिए मोईन अली और जैक लीच ने 4-4 विकेट लिए हैं।


 
LivePools