X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इंग्लैंड के खिलाफ 'भारत की वापसी' की जताई उम्मीद, इस बड़ी सीरीज का दिया उदाहरण

IANS News
By IANS News
February 10, 2021 • 18:13 PM View: 1219

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि इंग्लैंड को उम्मीद करनी चाहिए कि भारत इस हार के बाद सीरीज के अन्य मुकाबलों में वापसी कर सकता है।

इंग्लैंड ने यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों से हराया था और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी।

Trending


नासिर ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए एक लेख में लिखा, "इंग्लैंड ने सभी को गलत साबित किया। कुछ लोगों ने कहा था कि भारत 4-0 से सीरीज जीतेगा। किसी ने भी इंग्लैंड को दावेदार नहीं माना था। भारत अपनी फॉर्म में था और उसने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पराजित किया था। इसके अलावा टीम में विराट कोहली की वापसी हुई थी। भारत ऐसी जगह है, जहां टेस्ट मैच जीतना कठिन है।"

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड को यह अहसास होगा कि भारत वापसी कर सकता है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में पहला मुकाबला हारा था, लेकिन इसके बाद वापसी करते हुए सीरीज जीती थी। इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है।"

52 वर्षीय पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट की प्रशंसा की, जिन्होंने पहले मैच की पहली पारी में 218 रन बनाए थे और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था।


 
LivePools