X close
X close

VIDEO : विराट कोहली के इन 2 छक्कों ने बदल कर रख दिया मैच, हारिस रऊफ की हो गई बत्ती गुल

विराट कोहली ने हारिस रऊफ की आखिरी दो गेंदों में दो छक्के लगाकर भारत को मैच में वापस ला खड़ा किया और शायद यही वो दो छक्के थे जिन्होंने भारत को मैच जितवा दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 23, 2022 • 17:48 PM

भारत ने सांसें रोक देने वाले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का धमाकेदार आगाज किया है। आखिरी गेंद तक चले इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने मोहम्मद नवाज़ को चौका लगाकर भारतीय टीम को मैच जितवा दिया। हालांकि, अगर ये मैच भारत जीतने में सफल रहा है तो उसका क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ विराट कोहली को जाता है क्योंकि हारी हुई बाज़ी को कैसे जीता जाता है वो विराट ने एक बार फिर सिखाया है।

भारत को जीतने के लिए 160 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। हालांकि, एक समय भारत को 8 गेंदों पर 28 रन चाहिए थे और ऐसा लग रहा था कि कोहली नाबाद भी रहेंगे तो भी भारत हार जाएगा लेकिन तभी विराट के बल्ले से दो ऐसे छक्के निकले जिन्हें भारतीय फैंस सालों साल याद रखेंगे।

Trending


19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर विराट ने हारिस रऊफ को खड़े खड़े एक सीधा छक्का जड़ दिया। विराट का ये छक्का इतना अद्भुत था कि आप एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखना चाहेंगे। यहां तक कि विराट का ये छक्का देखकर रोहित का मुंह भी खुला का खुला रह गया। इसके बाद जब 7 गेंदों में 22 रन चाहिए थे तो विराट ने हारिस की आखिरी गेंद को भी डीप फाइन लेग के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: India vs Pakistan Live Match

विराट के ये दो छक्के भारत के लिए निर्णायक साबित हुए क्योंकि अगर भारत को आखिरी ओवर में 20 से ज्यादा रन चाहिए होते तो शायद टीम इंडिया ये मैच हार जाती लेकिन विराट के य़े दो छक्के भारतीय फैंस आने वाले कई सालों तक याद रखेंगे लेकिन हारिस रऊफ का जो हाल विराट ने किया वो उसे कभी याद नहीं रखना चाहेंगे।