X close
X close
Indibet

VIDEO : टुकुर-टुकुर निहारते रहे पंत, ड्रेसिंग रूम में दिखा बड़ा कन्फ्यूज़न

एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, इस मैच में टीम इंडिया के खेमे में कन्फयूज़न भी देखने को मिला।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 07, 2022 • 16:39 PM

श्रीलंका ने भारत को सुपर-4 के अहम मुकाबले में हराकर फाइनल की ओर मज़बूत कदम बढ़ा दिए हैं। वहीं, लगातार दूसरी हार के साथ ही टीम इंडिया की फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं। इस मैच में भारतीय मिडल ऑर्डर एक बार फिर से फ्ल़ॉप साबित हुए जिसके चलते टीम इंडिया एक बार फिर 200 के पास पहुंचने में असफल रही।

ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन ये दोनों अपना विकेट फेंककर चलते बने। इस मैच में टीम इंडिया के खेमे में कन्फ्यूज़न भी दिखी। जब रोहित शर्मा आउट हुए तो, भारत 12.2 ओवर में दो विकेट पर 110 रन पर था और सभी को उम्मीद थी कि नंबर पांच पर ऋषभ पंत आएंगे और खुद पंत भी बल्लेबाजी के लिए तैयार थे लेकिन तभी टीम प्रबंधन ने हार्दिक पांड्या को उनसे आगे भेजने का फैसला किया।

Trending


सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है जब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या डगआउट में एक साथ बैठे हुए हैं। रोहित के आउट होने के बाद पंत अपने ग्लव्स पहनने ही वाले थे कि टीम प्रबंधन की तरफ से इशारा आया कि पंत नहीं बल्कि पांड्या नंबर पांच पर बैटिंग के लिए जाएंगे। पांड्या को खुद से पहले जाता देख पंत हैरान रह गए और पांड्या की तरफ देखते रह गए।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

वहीं, इस मैच की बात करें तो पांड्या 13 गेंदों पर केवल 17 रन ही बना सके। वहीं, पंत भी 17 ही रन बना सके। जबकि रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली और भारत को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 173 रन तक पहुंचाया। इस दौरान रोहित को सूर्यकुमार यादव का भी अच्छा साथ मिला जिन्होंने 29 गेंदों में 34 रनों की अहम पारी खेली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now