X close
X close
Indibet

India vs Sri Lanka 2nd Test: टीम इंडिया की बढ़त पहुंची 200 के पार, रोहित शर्मा ने दूसरी पारी में की अच्छी शुरूआत

India vs Sri Lanka 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन चायकाल तक 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं। इसके साथ ही भारत

By Saurabh Sharma March 13, 2022 • 16:14 PM View: 364

India vs Sri Lanka 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ बेंगलुरु में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन चायकाल तक 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन बना लिए हैं। इसके साथ ही भारत की कुल बढ़त 204 रनों की हो गई है। पहले सेशन का खेल खत्म होने पर कप्तान रोहित शर्मा (30 रन) औऱ हनुमा विहारी (8 रन) नाबाद पवेलियन लौटे। दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल (22 रन) के रूप में भारत को एकमात्र झटका लगा। 

देखें लाइव स्कोर

Trending


दूसरे दिन श्रीलंका पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 86 रनों से आगे खेलने उतरी थी। लेकिन जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन ने 25 रन के अंदर बाकी चार खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। श्रीलंका के लिए एंजेलो मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए, जबकि 8 बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक पहुंच सके। जिसके चलते श्रीलंकाई टीम 109 रनों पर ऑलआउट हो गई और भारत को 143 रनों की विशाल बढ़त मिली। 

भारत के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा पांच विकेट हासिल किए। इसके अलावा मोहम्मद शमी औऱ रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो, वहीं अक्षर पटेल ने एक विकेट हासिल किया।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पहली पारी में 252 रन बनाए। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 92 रनों की पारी खेली। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now