X close
X close
Indibet

IND vs SL: नो बॉल पर आउट हुए मंयक अग्रवाल, कप्तान रोहित शर्मा थे जिम्मेदार

Day Night Test: डे नाइट टेस्ट मैच में भारतीय टीम को पहला झटका मयंक अग्रवाले के रूप में लगा, जिसके जिम्मेदार कप्तान रोहित शर्मा भी थे।

By Nishant Rawat March 12, 2022 • 15:19 PM View: 888

Indian vs Sri lanka 2nd Test: भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलुरु में टेस्ट सीरीज का आखिरी और तीसरा टेस्ट शुरू हो चुका है। मैच के शुरू होने के कुछ ही समय बाद चिन्नास्वामी के मैदान पर गज़ब का ड्रामा देखने को मिला है, जिसके बीच भारतीय टीम को मयंक अग्रवाल के रूप में पहला झटका लग गया है और कहीं ना कहीं इन सब के जिम्मेदार रोहित शर्मा ही थे।

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने डे नाइट टेस्ट में टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद पारी की शुरूआत करने के लिए रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी मैदान पर उतरी, लेकिन मैच के दूसरे ही ओवर में ऐसा ड्रामा देखने को मिला जिसके बीच कहीं ना कहीं रोहित की गलती से मयंक अग्रवाल अपना विकेट गंवा बैठे और भारतीय टीम को पहला झटका लग गया। 

Trending


दरअसल श्रीलंका के लिए दूसरा ओवर विश्वा फर्नांडो करने आए थे। इस ओवर की चौथी बॉल सीधा मयंक अग्रवाल के पैड पर जाकर लगी, जिसके बाद पूरी श्रीलंका की टीम अपील करती नज़र आई। हालांकि लंकाई टीम की अपील का ग्राउंड अंपायर पर कोई खास असर नहीं दिखा, लेकिन इसी बीच अग्रवाल अचानक ही एक रन चुराने के लिए 22 गज़ की पिच पर दौड़ पड़े। इस दौरान रोहित शर्मा भी पहले रन लेने के लिए क्रीज से निकले लेकिन फिर वहीं रूक गए। यहीं कारण था मयंक को वापस अपने ही एंड की तरफ दौड़ना पड़ा। मयंक जब तक वापस स्ट्राइक एंड तक पहुंचते उससे पहले लंकाई खिलाड़ी जयाविश्वक्रमा ने बॉल उठाकर कीपर की तरफ फेंकी दी थी और उन्होंने बेल्स को गिरा दिया था।

ये सब घटना घटने के बाद मैदान पर खड़े सभी खिलाड़ी थोड़े कंफ्यूज नज़र आए, क्योंकि अंपायर ने विश्वा फर्नांडो की इस डिलीवरी को नो बॉल घोषित कर दिया था और इसी दौरान विकेटकीपर ने बेल्स गिराने से पहले LBW के लिए डीआरएस का इशारा भी कर दिया था। हालांकि इन सब के बावजूद रूल के अनुसार मयंक अग्रवाल को आउट दिया गया और उन्हें निराश पवेलियन लौटना पड़ा। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 46 रन बना लिए हैं। मैदान पर विराट और हनुमा विहारी की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now