X close
X close
Indibet

VIDEO : पहली ही बॉल पर शमी का कमाल, श्रीलंका के कैप्टन को किया क्लीन बोल्ड

India vs Sri Lanka 2nd Test: बेंगलुरु में खेले जा रहे दूसरे और आखिरी टेस्ट में भारतीय टीम पहली पारी में  252 रन बनाकर सिमट गई। इसके बाद भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे थे कि टीम इंडिया के गेंदबाज़ भी श्रीलंका को जल्दी

By Shubham Yadav March 12, 2022 • 20:31 PM View: 1528

India vs Sri Lanka 2nd Test: बेंगलुरु में खेले जा रहे दूसरे और आखिरी टेस्ट में भारतीय टीम पहली पारी में  252 रन बनाकर सिमट गई। इसके बाद भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे थे कि टीम इंडिया के गेंदबाज़ भी श्रीलंका को जल्दी समेट देंगे। वहीं, जब भारत गेंदबाज़ी के लिए उतरा तो रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन के साथ शुरुआत की।

फैंस हैरान थे कि नई गेंद के साथ शानदार गेंदबाज़ी करने वाले मोहम्मद शमी को गेंद क्यों नहीं थमाई गई। हालांकि, बुमराह ने शुरुआती ओवर्स में ही दो विकेट चटकाकर दिखा दिया कि इस पिच पर तेज़ गेंदबाज़ भी किसी से कम नहीं है और बुमराह की गेंदबाज़ी देखकर रोहित ने शमी को गेंद थमा दी।

Trending


फिर क्या था, शमी ने अपने कप्तान और टीम को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और अपने स्पेल की पहली ही बॉल पर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को क्लीन बोल्ड कर दिया। शमी की इस गेंद का करुणारत्ने को बिल्कुल भी नहीं पता लगा और वो सिर्फ पोज़ देते रह गए।

उनके आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं, अगर भारतीय पारी की बात करें तो श्रेयस के अलावा, ऋषभ पंत ने भी 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और भारतीय टीम को 252 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now