X close
X close
Indibet

IND vs ZIM: 'पहले खेलकर 400 मारते, बार-बार बॉलिंग क्यों ले लेते हो', केएल राहुल हुए ट्रोल

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मुकाबले में केएल राहुल ने एकबार फिर टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। इस फैसले के बाद केएल राहुल ट्रोल हो रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 20, 2022 • 16:18 PM

India vs Zimbabwe: भारत और जिम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में एकबार फिर टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीता। टॉस जीतकर पहले भारत ने बैटिंग करने का फैसला किया और पहले वनडे मुकाबले की तरह कमजोर जिम्बाब्वे को निर्धारित 50 ओवर से पहले ही निपटा दिया। टीम इंडिया जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छी स्थिति में है बावजूद इसके केएल राहुल ट्रोल हो रहे हैं।

एक यूजर ने केएल राहुल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'इतना डिफेंसिव अप्रोच वो भी जिम्बाब्वे के खिलाफ। पहले खेलकर 400 मारते यार।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बार-बार बॉलिंग क्यों ले लेते हो टॉस जीतकर। कम से कम अगले मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी ले लेना भाई।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस गलती के लिए केएल राहुल को एशिया कप से बाहर कर देना चाहिए। वह ना तो ओपनिंग कर रहे हैं और न ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर रहे हैं। क्या वह कुछ छुपा रहे हैं?' एक ने लिखा, 'जिम्बाब्वे टीम के खिलाफ पहले बैटिंग करने से क्यों डर रहे हो?'

यह भी पढ़ें: 

'मेरी जिंदगी के सबसे लंबे 36 घंटे', सचिन तेंदुलकर ने उतारा था हेनरी ओलंगा का भूत

वहीं अगर दूसरे वनडे मुकाबले की बात करें तो एकबार फिर जिम्बाब्वे की टीम अपने ही घर में बैटिंग में बुरी तरह से फ्लॉप रही है। 38.1 ओवर में जिम्बाब्वे की टीम महज 161 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया के लिए शार्दुल ठाकुर सबसे कामयाब गेंदबाज रहे जिन्होंने 7 ओवर में 38 रन देकर 3 विकेट झटके।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now