X close
X close
Indibet

Lord’s Test, Day 4: रहाणे-पुजारा की साझेदारी के बाद लड़खड़ाई भारतीय पारी,हासिल की 154 रनों की बढ़त

IANS News
By IANS News
August 16, 2021 • 00:20 AM View: 1498

भारतीय क्रिकेट टीम ने लॉर्डस क्रिकेट मैदान पर इंग्लैंड के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट पर 181 रन बना लिए हैं। ऋषभ पंत 14 और इशांत शर्मा चार रनों पर नाबाद लौटे। भारत ने अपनी पहली पारी में 364 रन बनाए जबकि इंग्लैंड ने पहली पारी में 394 रन बनाकर लीड हासिल की।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


अब हालांकि भारत ने लीड उतार दी है और खुद 154 रनों की लीड ले ली है लेकिन इस क्रम में उसके छह अहम विकेट गिर गए हैं जबकि सोमवार को पूरे 90 ओवरों का खेल बचा हुआ है। ऐसे में भारत को अपनी हार बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है।

भारत ने तीन विकेट लंच से पहले गंवाए थे। लंच के बाद चायकाल तक चेतेश्वर पुजारा (45 रन, 206 गेंद, चार चौके) और अजिंक्य रहाणे (61 रन, 146 गेंद, पांच चौके) ने टीम को कोई और नुकसान नहीं होने दिया।

पहले सत्र में आउट होने वालों में पहली पारी के शतकवीर लोकेश राहुल (5), रोहित शर्मा (21) और कप्तान विराट कोहली (20) शामिल थे। पुजारा और रहाणे का विकेट तीसरे सत्र में गिरा।

मोईन अली ने रहाणे को आउट किया जबकि पुजारा को मार्क वुड ने चलता किया। इसके अलावा भारत ने इस सत्र में रवींद्र जडेजा का भी विकेट गंवाया जो तीन रन बनाकर मोईन का शिकार हुए।

इससे पहले, मार्क वुड ने रोहित और राहुल को भी आउट किया था जबकि सैम कुरेन ने कप्तान को आउट किया।

वुड अब तक तीन विकेट ले चुके हैं।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें अभी बराबरी पर हैं। पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo