Advertisement
Advertisement

IND vs ENG 2nd Test: इंडियन टीम में हो सकते हैं दो बदलाव, ये हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

विशाखापट्टनम टेस्ट में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव कर सकती है। जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 30, 2024 • 11:39 AM
IND vs ENG 2nd Test: इंडियन टीम में हो सकते हैं दो बदलाव, ये हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
IND vs ENG 2nd Test: इंडियन टीम में हो सकते हैं दो बदलाव, ये हो सकती है भारत की प्लेइंग XI (India Probable XI For 2nd Test)
Advertisement

India Probable XI For 2nd Test: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में 2 फरवरी से खेला जाएगा। रविंद्र जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं जिस वजह से अब भारतीय टीम में कम से कम दो बदलाव हो सकते हैं।

रजत पाटीदार और सरफराज खान कर सकते हैं डेब्यू

Trending


रजत पाटीदार को विराट कोहली की रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है, वहीं अब सरफराज खान को भी टेस्ट टीम में जोड़ा गया है। ऐसे में इन दोनों ही खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि अगर किसी एक को मौका मिलता है तो इस रेस में पाटीदार थोड़ा आगे नजर आ रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका मौजूदा फॉर्म बेहद शानदार है और वो मैनेजमेंट की पहली पसंद भी हैं।

जडेजा की कुलदीप यादव की हो सकती है एंट्री

रविंद्र जडेजा भी टेस्ट टीम से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण बाहर हो गए हैं जिस वजह से अब कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया जा सकता है। हैदराबाद टेस्ट की दूसरी इनिंग में इंग्लिश बल्लेबाज़ ओली पोप के सामने भारतीय गेंदबाज़ संघर्ष कर रहे थे यही वजह है कुलदीप यादव विशाखापट्टनम टेस्ट में नजर आ सकते हैं। वाशिंगटन सुंदर भी टीम का हिस्सा बन चुके हैं तो वो भी एक ऑप्शन होंगे।

टेस्ट सीरीज में पिछड़ चुकी हैं भारतीय टीम

आपको बता दें कि हैदराबाद टेस्ट में मेजबान टीम भारत को 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद अब इंग्लिश टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में अब किसी भी हाल में भारतीय टीम विशाखापट्टन टेस्ट जीतना चाहेगी।

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम

Also Read: Live Score

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement