X close
X close
Indibet

Ind vs Aus: विराट कोहली को आउट करवाने के बाद छलका अजिंक्य रहाणे का दर्द, कुछ इस तरह मांगी माफी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 17, 2020 • 16:46 PM View: 1084

India vs Australia 1st Test, IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम एडिलेड के मैदान पर आमने-सामने है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार 74 रन बनाए और टीम को मजबूती प्रदान करने का काम किया। विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश वह रन आउट हो गए।

हुआ यूं कि नाथन लायन की गेंद पर अजिंक्य रहाणे ने बॉल खेलते ही रन के लिए कॉल की। रहाणे की कॉल पर विराट कोहली बिना गेंद देखे रन चुराने के लिए भाग निकले। कुछ ही पल में रहाणे को यह एहसास हुआ कि उन्होंने गलत कॉल की है जिसके बाद उन्होंने विराट को वापस क्रीज पर जाने के लिए कह दिया।

Trending


रहाणे को कॉल लेने में काफी देर हो गई और कप्तान कोहली को अपना विकेट गंवाना पड़ा। रन आउट होने पर विराट कोहली नाखुश दिखे वहीं अजिंक्य रहाणे को भी अपनी गलती का एहसास हो गया। विराट बिना कुछ बोले अजिंक्य रहाणे की ओर देखने लगे वहीं रहाणे ने दोनों हाथ खड़े करकर कोहली से माफी मांगी।

विराट कोहली के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे के चेहरे पर मायूसी साफ देखी जा सकती थी। वहीं विराट के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे भी ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं सके और 42 रन बनाकर आउट हो गए। बता दें कि खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन बना लिए हैं।  


 
Article