X close
X close
Indibet

AUSvIND:'रोहित को घायल करूंगा और खुद टीम में आऊंगा', हिटमैन को थ्रो मारना पृथ्वी शॉ को पड़ा भारी; हुए ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 15, 2021 • 12:31 PM View: 771

India vs Australia 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में चोटिल खिलाड़ियों के चलते टीम इंडिया को अपने प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव करने पड़े हैं। मैच के दौरान सब्सटीट्यूट फील्डर पृथ्वी शॉ के थ्रो के चलते टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

हुआ यूं कि वॉशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी पर मार्नस लाबुशेन ने बैकवर्ड शॉटलैग पर शॉट खेलकर रन लेने की कोशिश की। गेंद पृथ्वी शॉ के पास गई और शॉ ने बिना देखे गेंद को नॉन-स्ट्राइकर छोर पर थ्रो किया जहां सिली मिड ऑन पर खड़े रोहित शर्मा को गेंद लग गई। रोहित शर्मा को काफी तेजी से गेंद लगी थी।

Trending


पृथ्वी शॉ ने ऐसा जानबूझकर नहीं किया लेकिन फिर भी इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सब्स्टीट्यूट फील्डर पृथ्वी शॉ रोहित शर्मा को घायल करके खुदको प्लेइंग इलेवन में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।' दूसरे यूजर ने शॉ को ट्रोल करते हुए लिखा, 'पृथ्वी प्लेइंग 11 में आने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इंग्लैंड दौरे के लिए पृथ्वी शॉ टीम में आने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।' बता दें कि भारतीय टीम में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मैच के दौरान नवदीप सैनी भी घायल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से 2 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है।


 
LivePools