X close
X close
Indibet

'मुझे पता था टीम इंडिया कुछ कर गुजरेगी', रुआंसी सूरत लेकर शोएब अख्तर ने की टीम इंडिया की तारीफ

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 19, 2021 • 18:28 PM View: 1315

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शोएब अख्तर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं लेकिन ऐसा कम ही मौकों पर देखने को मिला है कि वह टीम इंडिया की जीत से खुश हों। गाबा में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को कारारी शिकस्त दी है।

टीम इंडिया की इस जीत पर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिएक्ट किया है। शोएब अख्तर ने वैसे तो वीडियो में टीम इंडिया की तारीफ की है लेकिन उनके चेहरे के भाव कुछ और ही बता रहे हैं। शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफ करते हुए कहा, 'जब मैं कह रहा था कि यह इंडिया टीम ऑस्ट्रेलिया को हरा देगी तो सब हंस रहे थे।'

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'इंडियन टीम ने जो कैरेक्टर दिखाया है उसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। मैं ही पूरे यूट्यूब पर कह रहा था कि टीम इंडिया इस सीरीज को जीत रहा है। पिछले एक महीने से मैं यही कह रहा था।' इस दौरान गौर करने वाली बात यह थी कि शोएब अख्तर चेहरे से मायूस नजर आ रहे थे।

टीम इंडिया की जीत पर अख्तर ज्यादा खुश नहीं थे इस बात का अंदाजा आप उनके पुराने वीडियो को देखकर भी लगा सकते हैं। भारतीय टीम जब पहले टेस्ट मैच में 36 पर ऑलआउट हो गई थी तब भी शोएब अख्तर ने वीडियो अपलोड की थी और उस वीडियो में उनके चेहरे की चमक कुछ और कहानी बंया कर रही थी। 

बता दें कि भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम कर लिया है। ऋषभ पंत ने इस मैच में नाबाद 89 रनों की पारी खेली थी। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वहीं इस टेस्ट सीरीज में 21 विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now