X close
X close
Indibet

'भारतीय बल्लेबाजी अभी भी वापसी करने में सक्षम', टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे शाहिद अफरीदी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 20, 2020 • 12:15 PM View: 361

India vs Australia: बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को टेस्ट मैच के तीसरे दिन ही 8 विकेट से हराकर क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी है। दुनिया की सबसे मजबूत बल्लेबाजी क्रम ताश के पत्तों की तरह कंगारूओं के सामने ढेर हो गया। 

भारतीय बल्लेबाजों के इस प्रदर्शन पर उनकी काफी आलोचना हो रही है लेकिन इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारतीय बल्लेबाजी पर भरोसा जताया है। शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर लिखा, 'कमिंस और हेज़लवुड द्वारा शानदार प्रदर्शन, वास्तव में लंबे समय के बाद टेस्ट मैच में टॉप क्वालिटी तेज गेंदबाजी का आनंद लिया। भारतीय बल्लेबाजी अभी भी वापसी करने में सक्षम है लेकिन अब कोहली के बिना टीम इंडिया के लिए यह मुश्किल होगा।'

Trending


खेल के तीसरे दिन कमिंस और हेज़लवुड ने ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम योगदान निभाया। हेजलवुड ने सिर्फ 8 रन देकर 5 विकेट लिए जबकि कमिंस ने 4 विकेट लेकर भारतीय टीम की कमर तोड़कर रख दी। इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 90 रनों का लक्ष्य दिया गया था और उन्होंने बिना किसी दबाव के आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लिया।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिंसबर से मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आएंगे। कोहली पितृत्व अवकाश के चलते स्वदेश वापस लौट रहे हैं। कोहली के गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को उनकी कमी काफी खलने वाली है।


 
Article