X close
X close
Indibet

AUS vs IND: राष्ट्रगान के दौरान भावुक हुए मोहम्मद सिराज, आंख से छलक पड़े आंसू; देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 07, 2021 • 09:07 AM View: 453

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। कंगारू टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है लेकिन टीम में वापसी कर रहे डेविड वॉर्नर बुरी तरह से फ्लॉप रहे और मोहम्मद सिराज का शिकार बन गए। सिराज शानदार लय में नजर आ रहे थे लेकिन इसी बीच बारिश ने खेल बिगाड़ दिया और मैच को रोकना पड़ा। इस मैच के शुरू होने से पहले एक ऐसा लम्हा देखने को मिला जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे।

किसी भी मैच से पहले राष्ट्रगान सुनना किसी भी खिलाड़ी के लिए भावुक पल होता है और शायद सिडनी टेस्ट मैच में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए ये वही पल था। सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के दौरान सिराज अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

Trending


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें सिराज की आंखों से आंसू छलकते हुए देखे जा सकते हैं। इस तेज गेंदबाज ने दूसरे टेस्ट के अलावा तीसरे टेस्ट में भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। ऐसे में टीम इंडिया चाहेगी कि सिराज इसी तरह से शानदार प्रदर्शन करते रहें ताकि भारत लगातार दूसरी बार कंगारूओं को उन्हीं की धरती पर धूल चटा सके।

भारतीय क्रिकेट टीम मेलबर्न में जीत हासिल करके सिडनी पहुंची है। भारत ने मेलबर्न में 8 विकेट से जीत हासिल की। इससे पहले ऐडिलेड में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। सिराज ने मेलबर्न टेस्ट में कुल पांच विकेट लिए थे। 


 
Article