X close
X close
Indibet

Aus vs Ind: टी-20 में धमाल मचाने के बाद नटराजन को मिली टेस्ट टीम में जगह, सिडनी टेस्ट में कर सकते हैं डेब्यू

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 31, 2020 • 11:29 AM View: 970

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया में दो नए गेंदबाज शामिल हुए हैं। दूसरे टेस्ट में चोटिल हुए उमेश यादव टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टी-20 में धमाल मचाने वाले यॉर्कर किंग टी नटराजन को टीम में शामिल किया है। वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए मोहम्मद शमी की जगह टीम में शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

टी नटराजन ने अपनी धारधार गेंदबाजी से टी-20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी धमाल मचाया था। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए तीन टी-20 मैचों में नटराजन ने 6 विकेट लिए थे। उम्मीद की जा रही है कि नटराजन सिडनी टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकते हैं। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में वरूण चक्रवर्ती  के चोटिल होने के बाद नटराजन को टीम में जगह मिली थी।

Trending


वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए मोहम्मद शमी की रिप्लेसमेंट के रूप में टीम इंडिया में शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है। शार्दुल ठाकुर ने भी लिमिटेड ओवर सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी। बता दें कि बॉर्डर गावस्कर सीरीज के दो टेस्ट मैच खत्म हो चुके हैं।

फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा। टीम इंडिया में रोहित शर्मा की वापसी हो चुकी है वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम ने भी तीसरे टेस्ट मैच से पहले 18 खिलाड़ियों के नाम की घोषण कर दी है। ऑस्ट्रेलियन टीम में डेविड वॉर्नर वापसी कर रहे हैं।


 
Article