Advertisement
Advertisement

रोहित शर्मा-विराट कोहली ने उठाया छूट का पूरा फायदा, BCCI उठा सकता है बड़ा कदम

India vs England: बीसीसीआई इंग्लैंड दौरे को लेकर काफी ज्यादा सीरीयस है। ऐसे में वो खिलाड़ियों को फैंस से मिलने और बिना मास्क के बाहर निकलने की चेतावनी दे सकती है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 21, 2022 • 15:03 PM
Cricket Image for India Vs England 2022 Bcci To Issue Warnings To Rohit Sharma And Virat Kohli
Cricket Image for India Vs England 2022 Bcci To Issue Warnings To Rohit Sharma And Virat Kohli (Rohit Sharma and Virat Kohli)
Advertisement

India vs England 2022: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 खेलने के लिए भारतीय टीम ने इंग्लैंड (India vs England) की धरती पर कदम रख दिया है। टीम इंडिया ने Leicestershire में प्रैक्टिस सेशन भी शुरू कर दिया है। 24 जून को भारत को अभ्यास मैच खेलना है लेकिन, इस बीच विराट कोहली और रोहित शर्मा की हरकत से बीसीसीआई को ठेस पहुंची है।

बीसीसीआई की इस नाराजगी के पीछे की वजह पूर्व कप्तान विराट कोहली और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा का अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवाना है। लंदन पहुंचने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली वहां की लोकल सड़कों पर घूमते और फैंस के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आए।

Trending


इस दौरान गौर करने वाली बात ये थी कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने मास्क नहीं पहना हुआ था, जिसके बाद बीसीसीआई ने इस मुद्दे पर चिंता जाहिर की है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने इनसाइड स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान कहा, 'यूके में कोविड का खतरा कम हुआ है। लेकिन फिर भी खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे।'

टीम इंडिया को कोरोना के चलते रविचंद्रन अश्विन के रूप में एक बड़ा झटका पहले ही लग चुका है। आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर बायो बबल नहीं है लेकिन, वहां पर कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रिटेन में रोजाना कोरोना के 10 हजार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में इंग्लैंड का दौरा करने पहुंची न्यूजीलैंड की टीम को भी कोरोना से काफी नुकसान हुआ थी।

यह भी पढे़ं: इरफान पठान की बस में हुई थी जमकर पिटाई, नवविवाहिता महिला की पकड़ ली थी चोटी

केन विलियमसन, टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे को कोरोना हो गया था जिसका खामियाजा न्यूजीलैंड टीम को भुगतना पड़ा था। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए बीसीसीआई नहीं चाहता कि उसके खिलाड़ी भी इस अहम दौरे में कोरोना की चपेट में आएं। भारत के पास इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का अच्छा मौका है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement