X close
X close
Indibet

VIDEO: क्रुणाल पांड्या और टॉम कुर्रन के बीच हुई थी जोरदार बहस, अंपायर ने किया था बीच-बचाव

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 23, 2021 • 19:00 PM View: 553

India vs Englandभारत की पारी के 49वें ओवर में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुर्रन क्रुणाल पांड्या से जाकर भिड़ गए थे। हुआ यूं कि टॉम कुर्रन ने बाउंसर गेंद डाली जिसे अंपायर द्वारा वाइड बॉल करार दिया गया। टॉम कुर्रन अंपायर के फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं थे वहीं अगली गेंद पर जब क्रुणाल सिंगल लेकर नॉन स्ट्राइकर पर आए तो टॉम कुर्रन को उन्हें कुछ कहते सुना गया।

जिसके बाद अपना पहला मैच खेल रहे क्रुणाल पांड्या को भी टॉम को करारा जवाब देते हुए देखा गया। दोनों के बीच मामला काफी गरमा गया था वहीं जोस बटलर भी इस बहस में कूदते हुए नजर आए थे। अंपायर के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर इस मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

Trending


क्रुणाल पांड्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर 187.1 की स्ट्राइक रेट के साथ नाबाद 58 रनों की पारी खेली। इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के भी लगाए थे। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए हैं। 

टीम इंडिया के लिए इस मैच में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सर्वाधिक 98 रन बनाए थे। वहीं केएल राहुल नाबाद 62, क्रुणाल पांड्या नाबाद 58 और कप्तान विराट कोहली ने 56 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में टीम इंडिया के लिए दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने बिना किसी नुकसान के 57 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools