Advertisement
Advertisement

'पापा रूम में हैं, डैडा गोटा कोरोना +', रोहित शर्मा की 3 साल की बेटी ने रुककर शख्स को दिया जवाब

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी ने बड़े ही मासूमियत से अपने पिता के हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है। 3 साल की समायरा से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 28, 2022 • 13:16 PM
Cricket Image for India Vs England Rohit Sharma Daughter Samaira On His Father Health
Cricket Image for India Vs England Rohit Sharma Daughter Samaira On His Father Health (Rohit Sharma daughter Samaira)
Advertisement

Rohit Sharma news: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोविड की चपेट में आ गए हैं। रोहित शर्मा होटल के कमरे में आइसोलेट हैं और खुदको रिकवर करने में लगे हुए हैं। टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से 5वां टेस्ट मैच खेलना है। इस मैच से ठीक पहले रोहित शर्मा का कोविड-19 पॉजिटिव हो जाना फैंस के लिए गहरा धक्का है। गूगल पर फैंस रोहित शर्मा के हेल्थ से जुड़ी खबर को जमकर सर्च कर रहे हैं। इस बीच रोहित शर्मा के हेल्थ पर सबसे बड़ी अपडेट उनकी नन्ही बेटी समायरा ने दी है।

दरअसल समायरा मां रितिका के साथ होटल के कमरे से बाहर निकल रही होती हैं तब उनसे रास्ते पर एक शख्स सवाल पूछता है, 'तुम्हारे पापा कहां हैं?' इस सवाल को सुनने के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका तो आगे चली जाती हैं लेकिन नन्ही समायरा थम जाती हैं और रुककर इस सवाल का जवाब देती हैं।

Trending


समायरा बड़े ही मासूमियत से कहती हैं, 'ही इज हिज रूम। डैड गोटा कोरोना पॉजिटिव। ओनली वन मैन इज अलाउड।' समायरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर इसपर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'वह बहुत प्यारी है। कृपया भगवान, इस नन्हे फरिश्ते को उन सभी नफरत और साजिशों से दूर रखें जो उनके पिता रोजाना सामना करते हैं।'

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने बिना क्रेडिट दिए 3 फोटो की पोस्ट, फोटोग्राफर की पड़ी नजर तो किया कमेंट

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़त बनाए हुई है। अगर टीम इंडिया अंतिम टेस्ट मैच जीतती है तो फिर ये जीत उसके लिए काफी खास होगी। गौर करने वाली बात ये है कि विराट कोहली ने इस टेस्ट सीरीज के 4 मैचों में कप्तानी की थी। बाद में उनके कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा को टेस्ट कैप्टन बनाया गया है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement