X close
X close
Indibet

चिरप्रतिद्वंद्वी भारत-पाकिस्तान के बीच इस साल हो सकती है T20I सीरीज, 8 साल बाद होगा ऐसा

IANS News
By IANS News
March 24, 2021 • 19:27 PM View: 1856

भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से क्रिकेट संबंध बहाल हो सकते हैं क्योंकि दोनों देश इस साल तीन मैचों की टी-20 मैचों की सीरीज खेल सकते हैं। पाकिस्तानी ऊर्दू अखबार डेली जंग की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों देश इस साल टी-20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते हैं। अखबार ने उच्चपदस्थ सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी मुल्क भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक अधिकारी ने पहले तो इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके लिए (सीरीज) तैयारी करने को कहा गया है।

Trending


सूत्रों ने कहा है कि दोनों टीमों केवल तीन ही मैचों की टी-20 सीरीज हो सकती है और इसके लिए छह दिन के विंडो की तलाश जारी है।

अखबार ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच अगर सीरीज की शुरुआत होती है तो, भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर आएगी क्योंकि पिछली बार जब 2012-13 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज थी, तो पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था।

हालांकि, पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि इस सीरीज को लेकर अभी तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया है और ना ही इस संबंध में भारतीय बोर्ड ने उनसे बातचीत की है।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान ने 2012-13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली हैं। लेकिन दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती आ रही है। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools