X close
X close
Indibet

India vs West Indies 2nd ODI: वेस्टइंडीज में लगातार दूसरी सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया,जानें संभावित प्लेइंग XI

India vs West Indies 2nd ODI Preview: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम रविवार (24 जुलाई) को क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच में सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी।...

By Saurabh Sharma July 24, 2022 • 11:34 AM

India vs West Indies 2nd ODI Preview: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी वाली भारतीय टीम रविवार (24 जुलाई) को क्वींस पार्क ओवल स्टेडियम को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे मैच में सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी। इस वेन्यू पर ही खेले गए पहले वनडे में भारत ने मेजबान टीम को खिलाफ 3 रन से जीत हासिल की थी। भारत अगर दूसरा वनडे जीत जाता है तो यह कैरेबियन धरती पर उसकी लगातार दूसरी वनडे सीरीज जीत होगी। 

स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम ने पहले वनडे में शानदार प्रदर्शन किया। कप्तान शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने उतरे शुभमन गिल ने 64 रनों की पारी खेली। इसके अलावा नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर (54) ने भी अर्धशतक जड़ा। हालांकि मिडल ऑर्डर तेजी से रन नहीं बना सका, जिसके कारण अच्छी शुरूआत के बाद भी 300 का स्कोर पार करने में मुश्किल हुई।

Trending


भारतीय गेंदबाजों ने विकेट तो निकाले, लेकिन दीपक हुड्डा के अलावा बाकी सभी महंगे साबित हुए। प्रसिद्ध कृष्णा ने बिना कोई विकेट लिए सबसे ज्यादा 62 रन दिए थे, ऐसे में उनकी जगह दूसरे वनडे में अर्शदीप सिंह या आवेश खान को मौका मिल सकता है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now