Advertisement
Advertisement

'शादी के पूरे वाइब्स आ रहे हैं', प्रैक्टिस मैच का माहौल देखकर फैंस ने किए मजेदार कमेंट

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई को 5वां टेस्ट मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 24, 2022 • 18:15 PM
Cricket Image for India Warm Up Match Fans Reacts On Bcci Video
Cricket Image for India Warm Up Match Fans Reacts On Bcci Video (India Warm up Match)
Advertisement

India Warm up Match: भारत और इंग्लैंड के बीच पूर्वनिर्धारित पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से शुरू होना है। इस महत्वपूर्ण मैच से पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार होने और अंग्रेजी परिस्थितियों का अभ्यस्त करने के लिए लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेल रही है। वैसे है तो ये प्रैक्टिस मैच लेकिन, इसके माध्यम से भी फैंस को मारक मजा मिल रहा है।

प्रैक्टिस मैच में जमकर नाच गाने कि व्यवस्था की गई है।  ऐसा ही एक वीडियो बीसीसीआई ने ट्विटर पर डाला जिसके बाद फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। जैसे ही टीम इंडिया के बल्लेबाज मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतर रहे होते हैं वैसे ही उनका भव्य तरीके से स्वागत किया जाता है।

एक पल के लिए तो ऐसा लगता है कि ये प्रैक्टिस मैच है ही नहीं। खिलाड़ियों की एंट्री पर उनके अगल-बगल डांस चल रहा होता है जिसको देखकर बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर एक फैन कमेंट करते हुए लिखता है, 'शादी के पूरे वाइब्स आ रहे हैं।' दूसरा यूजर लिखता है, 'मैंने इसे पहली बार मैदान में देखा है, खासकर जब फील्डिंग और बल्लेबाज मैदान में प्रवेश करते हैं।'

यह भी पढ़ें: ठंड, धीमी पिचें, हैंड-वार्मर: आयरलैंड में टीम इंडिया के लिए बन चुका है GOT का माहौल

वहीं अन्य यूजर भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इस प्रैक्टिस मैच में जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टर टीम से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 246 रनों पर पारी घोषित की जवाब में खबर लिखे जाने तक लीसेस्टर की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 120 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement