X close
X close
Indibet

VIDEO: एशिया कप से पहले रोहित ने भरी हुंकार, कहा - 'चलो एक और ट्रॉफी जीतते हैं'

एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है।

By Shubham Yadav August 04, 2022 • 13:50 PM

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अब रोहित शर्मा के निशाने पर दो बड़े टूर्नामेंट हैं। इसी महीने के अंत में एशिया कप शुरू होने वाला है और उसके कुछ दिन बाद टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। टीम इंडिया इन दोनों टूर्नामेंट को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगा इसलिए खिलाड़ियों को आराम भी दिया गया है और युवा खिलाड़ी क्रिकेट खेलकर तरोताज़ा हुए पड़े हैं।

एशिया कप का सोशल मीडिया पर काफी बज्ज़ बना हुआ है और इसी बीच रोहित शर्मा ने फैंस के लिए एक खास संदेश भी साझा किया है, जिसमें वो हुंकार भरते हुए कह रहे हैं कि सात बार ट्रॉफी जीतने के बाद अब मेन इन ब्लू आठवीं बार भी एशिया कप जीतने के लिए तैयार है। आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में हिटमैन फैंस का शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं।

Trending


इस वीडियो में रोहित कहते हैं, “एशिया कप 7 बार जीतना। नंबर 1 टीम होना। नए विश्व रिकॉर्ड बनाना। लेकिन 140 करोड़ प्रशंसकों को "इंडिया, इंडिया" के नारे लगाते हुए सुनने से बड़ा कोई गर्व नहीं है। तो आइए इस गर्व के साथ दुनिया को फिर से दिखाते हैं और एशिया को जीतते हैं।"

आपको बता दें कि टीम इंडिया 28 अगस्त को दुबई में कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एक हाई-वोल्टेज मुकाबले के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। मेन इन ब्लू टी 20 वर्ल्ड कप के पिछले संस्करण के दौरान पाकिस्तान से हार गई थी ऐसे में रोहित शर्मा की टीम अपनी एकतरफा हार का बदला लेने के लिए बेताब होगी। भारत ग्रुप ए में क्वालीफायर भी खेलेगा। इस बीच, ग्रुप बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान शामिल हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now