X close
X close
Indibet

SL vs IND: श्रीलंका के खिलाफ भारतीय खेमे में लगी डेब्यू की कतार, टीम में हुए 6 बदलाव

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और नीतीश राणा सहित भारत के कुल पांच खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी वनडे मुकाबले से डेब्यू किया है। भारत ने इस मुकाबले...

By IANS News July 23, 2021 • 15:25 PM View: 1258

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन और नीतीश राणा सहित भारत के कुल पांच खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी वनडे मुकाबले से डेब्यू किया है।

भारत ने इस मुकाबले के लिए टीम में छह बदलाव किए जिसमें उन्होंने पांच डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों को लिया है। सैमसन और राणा के अलावा डेब्यू करने वालों में चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम और राहुल चाहर के नाम शामिल हैं।

Trending


भारत के वनडे इतिहास में यह दूसरी बार है जब टीम में एक साथ पांच खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। इससे पहले दिसंबर 1980 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पांच खिलाड़ियों ने डेब्यू किया था जिनमें दिलीप जोशी, कीर्ति आजाद, रोजर बिनी, संदीप पाटिल और तिरुमलाई श्रीनिवासन ने डेब्यू किया था।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत तीन मैचों की इस सीरीज में पहले ही 2-0 से आगे चल रहा है।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now