X close
X close
Indibet

Rahul Dravid Covid Positive: एशिया कप से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, हेड कोच हुए कोरोना पॉजिटिव

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोविड -19 पॉजिटिव हो गए हैं, जिस वज़ह से वह अब इंडियन टीम के साथ एशिया कप के लिए यूएई नहीं जा सकेंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 23, 2022 • 12:39 PM

Rahul Dravid Covid Positive: एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से होगा। भारतीय टीम को आज यूएई के लिए रवाना होना है, लेकिन इससे पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि इंडियन टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और अब उनका टीम के साथ यूएई जाना बेहद ही मुश्किल है।

जी हां, राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव हो गए हैं और इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा की है। बता दें कि वेस्टइंडीज टूर के बाद राहुल द्रविड़ को आराम दिया गया था और उन्हें आज एशिया कप के लिए टीम के साथ यूएई के लिए रवाना होना था, लेकिन वह कोरोना से संक्रमित हो गए जिस कारण वह टीम के साथ यूएई के लिए ट्रेवल नहीं करेंगे। यही वज़ह है अब भारतीय टीम की मुश्किल एक बार फिर बढ़ती नज़र आ रही है और ऐसे में अब हेड कोच की उपलब्धता पर भी सवाल किए जा रहे हैं।

Trending


बता दें कि जिम्बाब्वे के दौरे के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) के डायरेक्टर और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को बतौर इंडियन हेड कोच चुना गया था ऐसे में अब अगर राहुल द्रविड़ अवेलेबेल नहीं हो पाते हैं तो एक बार फिर बीसीसीआई की पहली पसंद वीवीएस लक्ष्मण ही बन सकते हैं। हालांकि बीसीसीआई द्वारा कहा गया है कि कोरोना से उभरने के बाद राहुल द्रविड़ टीम के साथ जोड़ सकेंगे।

एशिया कप का पहला मैच 27 अगस्त को खेला जाना है, वहीं इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को होगा। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले का सभी क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दूसरी तरफ भारत एशिया कप का आगाज होने से पहले ही अब तक जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, और अब राहुल द्रविड़ से जुड़ी बुरी खबरें प्राप्त कर चुका है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now