X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL भविष्यवाणी Match 30: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स, जानिए कौन सी टीम जीत सकती है ?

by Vishal Bhagat Apr 14, 2019 • 17:03 PM

14 अप्रैल।  सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

दोनों टीमें इस सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें जब इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थीं तो हैदराबाद ने दिल्ली को पांच विकेट से शिकस्त दी थी और अब दिल्ली की नजरें उस हार का बदला चुकता करने पर लगी हुई हैं। 

किस टीम का पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 13 मैच हुए हैं जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद 9 मैच जीतने में सफल रही है तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स को 4 मैचों में जीत मिली है।

हैदराबाद में
हैदराबाद में दोनों टीमों के बीच 4 मैच हुए हैं जिसमें 3 मैच हैदराबाद और 1 मैच दिल्ली कैपिटल्स के खाते में आए हैं।

किसने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा विकेट

SRH के लिए सर्वाधिक रन: 369 (शिखर धवन)

डीसी के लिए सर्वाधिक रन: 256 (ऋषभ पंत)

SRH के सर्वाधिक विकेट: 7 (भुवनेश्वर कुमार)

डीसी के लिए सर्वाधिक विकेट: 5 (क्रिस मॉरिस)

कहां होगा मैच
राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद

लाइव टेलीकास्ट
मैच का लाइव टेलीकास्ट रात 8 बजे से होगा। मैच को टीवी पर लाइव स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं तो वहीं ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर होगा।

संभावित XI

दिल्ली कैपिटल्स 
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (C), ऋषभ पंत (WK), कॉलिन इनग्राम, क्रिस मॉरिस, एक्सर पटेल, संदीप लामिछाने, राहुल तेवतिया/ अमित मिश्रा, कगीसो रबाडा, इशांत शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद 
डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (WK), केन विलियमसन (C), विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, यूसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल

भविष्यवाणी
हैदराबाद में दोनों के बीच 4 मैच हुए हैं और चेस करने वाली टीम को 3 मौको पर जीत मिली है और वहीं 1 मैच में बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है। यानि टॉस जीतकर टीम चेस करना पसंद करेगी। जो भी टीम टॉस जीतकर पहले फील़्डिंग करने का फैसला करेगी उस टीम के पास जीतने के आसार ज्यादा होंगे। लेकिन पिछले मैच में दिल्ली को शानदार जीत मिली है तो उम्मीद है मैच कांटे का टक्कर वाली होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद ( 60%) 

दिल्ली कैपिटल्स ( 40%)


TAGS IPL 2019