X close
X close
Indibet

SRH की हार पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, कहा-'हैदराबाद की टीम ने मैदान पर अपनी ही कब्र खोदी'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 25, 2020 • 11:34 AM View: 459

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 43वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से करारी शिकस्त दी है। महज 127 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने पहले विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी की उसके बावजूद वह यह मुकाबला हार गए।

SRH की इस हार पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने रिएक्ट किया है। सहवाग ने कहा, 'मैं समझ नहीं पा रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम क्या करना चाह रही थी वह रन-ऑफ-बॉल की स्थिति में भी मैच हार गए। अगर लक्ष्य काफी बड़ा होता तो हैदराबाद की बल्लेबाजी की अप्रोच समझ में आती लेकिन अब हैदराबाद की हार पच नहीं रही है। SRH ने इस तरह के प्रदर्शन के साथ मैदान पर अपनी ही कब्र खोदी है।'

Trending


सहवाग ने आगे कहा, 'SRH की टीम में किसी को सामने से जिम्मेदारी लेनी थी, और यह काम मनीष पांडे या विजय शंकर भी कर सकते थे लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया। यहां तक ​​कि जेसन होल्डर और राशिद खान अपने देश की राष्ट्रीय टीमों के कप्तान हैं जिसके चलते वह अधिक जिम्मेदारी से बल्लेबाजी कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया सभी बल्लेबाज मैच खत्म करने की जल्दी में लग रहे थे।

सहवाग ने कहा, 'हमारे जैसे लोगों के लिए इस तरह के प्रदर्शन को समझना काफी मुश्किल है। हैदराबाद की टीम मैच जीतने के लिए बहुत सहज स्थिति में थी क्योंकि SRH को 24 गेंदों में केवल 26 रन चाहिए थे। किंग्स इलेवन पंजाब के पास ऐसी कोई खास गेंदबाजी भी नहीं थी।' अंकतालिका की बात करें तो इस जीत के बाद पंजाब की टीम 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now