X close
X close

IPL 2020: हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के लिए आई अच्छी खबर,अगले मैच में हो सकती बेन स्टोक्स की वापसी

By Saurabh Sharma
Oct 10, 2020 • 10:24 AM

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को शुक्रवार (9 अक्टूबर) को शारजाह में खेले गए आईपीएल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 46 रनों से हार का सामाना करना पड़ा। छह मैचों में मिली चौथी हार के साथ राजस्थान की टीम 4 पॉइंट के साथ पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच गए हैं। 

राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मैच रविवार (11 अक्टूबर) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है। इस मुकाबले से पहले राजस्थान के लिए थोड़ी राहत की खबर आई है। इस मैच में स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की वापसी हो सकती है। जिसके संकेत कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी दिए। 

Also Read: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने टी-20 मैच में 35 गेंदों में ठोका शतक, रोहित शर्मा समेत तीन दिग्गजों की बराबरी की

मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, “स्टोक्स का क्वारंटीन का समय कल (10 अक्टूबर) को खत्म हो रहा है, उन्होंने ज्यादा प्रैक्टिस नहीं की है। हमें देखना होगा अगर वह परसों होने वाले मैच में खेल पाते हैं।” 

बता दें कि स्टोक्स पिता के बीमार होने के कारण अपने परिवार के पास न्यूजीलैंड में थे और इस कारण आईपीएल 13 की शुरूआत में राजस्थान की टीम से नहीं जुड़ पाए। उनके आने से राजस्थान की टीम को मनोबल काफी बढ़ेगा। 

राजस्थान ने 2018 की नीलामी में स्टोक्स को 12.50 करोड़ की भारी-भरकम रकम देकर खरीदा था। वह टीम के भरोसे पर खरे भी उतरे हैं औऱ अच्छा ऑलराउंड प्रदर्शन किया है।