X close
X close

IPL 2020: 'दुनिया का सबसे मजबूत व्यक्ति है सैमसन', MI के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद बोले संजू सैमसन

By Prabhat Sharma
Oct 26, 2020 • 12:37 PM

IPL 2020, RR vs MI: आईपीएल के 45वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम को 8 विकेट से हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। मैच के दौरान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 3 छक्के लगाए। इस सीजन में सैमसन के नाम सबसे ज्यादा 23 छक्के दर्ज हैं।

मुंबई के खिलाफ चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे संजू सैमसन ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को एक बार फिर से प्रभावित किया। संजू सैमसन ने 31 गेंदो पर 54 रनों की पारी खेली। अर्धशतक लगाने के बाद सैमसन ने खास अंदाज में जश्न मनाया। सैमसन ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, 'मैं अपने आप को याद दिला रहा था कि मेरा नाम क्या है, मुझे लगता है कि सैमसन दुनिया का सबसे मजबूत व्यक्ति है। मैं इसी बात को याद कर रहा था कि मैं बहुत मजबूत हूं और मुझे अधिक से अधिक छक्के लगाना है।'

Also Read: IPL 2020 से बाहर हुई CSK, धोनी की पत्नी साक्षी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

स्टोक्स और संजू सैमसन के बीच हुई 152 रनों की साझेदारी: संजू सैमसन ने कहा, 'मैं खुद पर विश्वास करता हूं। जब आप 14 गेम खेलते हैं, तो आपको उतार-चढ़ाव से गुजरना होता है। मैंने अपने गेम प्लान पर थोड़ा काम किया। बड़े मैदानों में, अलग-अलग विकेटों पर, आपको अधिक समय लेने की जरूरत है, अधिक क्रिकेटिंग शॉट्स खेलने पड़ते हैं यही अंतर था जो मैंने आज किया। स्टोक्स के साथ बल्लेबाजी करके काफी अच्छा लगा। हमनें पिछले तीन मैचों में विकेट के बीच में अच्छा समय बिताया था। स्टोक्स के साथ बल्लेबाजी करके काफी मजा आया।

प्लेऑफ में पहुंचने की राजस्थान की उम्मीद बरकरार: पॉइंट्स टेबल की बात करें तो मुंबई इंडियंस को हराने के बाद आईपीएल सीजन 13 में राजस्थान रॉयल्स की उम्मीद बची हुई है। राजस्थान टीम के 12 मैचों में 10 अंक हैं। राजस्थान टीम का अगला मुकाबला इन फॉर्म टीम किंग्स इलेवन पंजाब से है। स्टीव स्मिथ की टीम को अपने अगले दो मुकाबले केकेआर और पंजाब के खिलाफ खेलने हैं।