X close
X close
Indibet

IPL 2020: 'और भाई आ गया स्वाद', मीम शेयर करते हुए SRH की टीम ने लिया RR से मजे

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 23, 2020 • 10:51 AM View: 622

IPL 2020 RR vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी है। मैच में कई सारे टर्न और ट्विस्ट देखने को मिले लेकिन अंत में डेविड वॉर्नर की टीम स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स पर भारी पड़ी और इस मैच को जीत लिया। इस बीच ट्विटर पर रॉयल्स और सनराइजर्स के बीच मजेदार जंग देखने को मिली। 

रविवार, 11 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर सनराइजर्स हैदराबाद को ट्रोल करते हुए बिरयानी का ऑर्डर दिया था। इस ट्वीट के जवाब में कल के मुकाबले में राजस्थान को हराने के बाद हैदराबाद की टीम ने ट्विटर पर लिखा, ' है जोमाटो प्लीज बिरयानी का ऑर्डर कैंसल कर दीजिए हमारे दोस्त स्पाइस का लेवल हैंडल नहीं कर पाएंगे। दाल-बाटी ही सही रहेगी।'

Trending


हैदराबाद को जवाब देते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने लिखा, 'आज रात भूख नहीं है।' इसके कुछ देर बाद हैदराबाद की टीम ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा, 'एक लार्ज बिरयानी! और भाई आ गया स्वाद।' बता दें कि हैदराबाद की जीत के बाद उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार है। जबकि राजस्थान के लिए आगे का सफर काफी मुश्किलों से भरा हुआ रहने वाला है। 

हैदराबाद की तरफ से इस मैच में मनीष पांडे ने नॉआउट 83 रनों की पारी खेली। इस शानदार पारी के लिए मनीष पांडे को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 मैचों में 7 जीत के साथ टॉप पर बनी हुई है। वहीं इस जीत के बाद हैदराबाद की टीम 8 अंकों के साथ 5वें स्थान पर आ गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now