X close
X close

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद VS कोलकाता नाइट राइडर्स - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

By Shubham Shah
Oct 17, 2020 • 16:36 PM

आईपीएल 2020, कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद : मैच डिटेल्स 

  • दिनांक - 18 अक्टूबर 
  • समय - दोपहर 3:30 बजे IST 
  • स्थान - शेख जायेद स्टेडियम, अबू धाबी 

MI vs CSK

Also Read: केविन पीटरसन ने जीता दिल, इस कारण IPL 2020 बीच में ही छोड़कर लौटे अपने देश


कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच प्रीव्यू :

कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। कोलकता की टीम जहां पॉइंट्स टेबल पर पांचवें स्थान पर है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चौथे स्थान पर है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स 

केकेआर ने पिछले मैच में अपने कप्तान की बदलाव की है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में टीम की बल्लेबाजी बेहद लचर नजर आई और कप्तान मोर्गन और पैट कमिंस के अलावा किसी ने भी रन नहीं आएं। ओपनिंग में शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी लगातार फ्लॉप हो रहे है। नितीश राणा और दिनेश कार्तिक भी काफी फंसे हुए नजर आ रहे है और उनके बल्ले से भी रन नहीं निकल रहा है। टीम के सबसे जानदार खिलाड़ी आंद्रे रसल का भी बल्ला भी टूर्नामेंट में अभी तक खामोश रहा है। 

गेंदबाजी की बात करे तो टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस, शिवम मावी  और प्रसिद्ध कृष्णा कुछ छाप नहीं छोड़ पाए थे। स्पिन में वरुण चक्रवर्ती भी विकेट निकालने में विफल रहे है। नरेन के ना रहने से टीम का स्पिन गेंदबाजी आक्रमण और कमजोर हुआ है। 


सनराइजर्स हैदराबाद 

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार मिली थी। टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो पर निर्भर है। ऐसे में मनीष पांडे और केन विलियमसन से भी अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद होगी। 

हैदराबाद की गेंदबाजी की बात करे तो टीम में भुवनेश्वर कुमार की कमी खल रही है। हालांकि एन नटराजन और संदीप शर्मा बेहद किफायती गेंदबाजी कर रहे है। स्पिन की बात करे तो स्पिनर राशिद खान पिछले दो मैचों से काफी रन लुटा रहे है। 


 

HEAD TO HEAD :

  • कुल मैच - 18 
  • कोलकाता नाइट राइडर्स - 11 
  • सनराइजर्स हैदराबाद - 7 

टीम न्यूज  

कोलकाता नाइट राइडर्स- टीम के मुख्य स्पिनर सुनील नारायण का अगला मैच में भी खेलना संदिग्ध है। 

सनराइजर्स हैदराबाद - हैदराबाद की टीम के मुख्य गेंदबाज संदीप शर्मा पिछले मैच में चोट से थोड़े परेशान है हालांकि टीम के लिए कोई बड़ी समस्या नहीं है। 

मौसम का हाल - मैच के दिन वहां का तापमान 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 


पिच रिपोर्ट - दूसरी पारी बल्लेबाजों को परेशानी आ सकती है और स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलेगी।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवेन 

सनराइजर्स हैदराबाद - डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो , मनीष पांडे , केन इलियम्सन, विजय शंकर, प्रियम गर्ग,  राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, एन नटराजन,खलील अहमद 

कोलकाता नाइट राइडर्स - शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा/रिंकू सिंह, इयोन मोर्गन ,दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसल, क्रिस ग्रीन,पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती , शिवम मावी, प्रसिद्ध कृष्णा 


सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स फैंटेसी इलेवन :

विकेटकीपर - जॉनी बेयरस्टो, दिनेश कार्तिक

बल्लेबाज - केन विलियमसन (कप्तान), डेविड वार्नर, इयोन मोर्गन

ऑलराउंडर- विजय शंकर, आंद्रे रसेल

गेंदबाज - वरुण चकरवार्थी, खलील अहमद, राशिद खान (उप-कप्तान), पैट कमिंस