X close
X close

IPL 2020: पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कहा , मुंबई के खिलाफ हमें अव्वल दर्जे का खेल दिखाना होगा

By Shubham Shah
Oct 01, 2020 • 13:57 PM

आज( 1 अक्टूबर, 2020 ) केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सामना आबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम पर रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के साथ होगा। मुकाबलें से पहले पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले ने Cricketnmore के साथ एक खास बातचीत की और मैच को लेकर अपने राय व सुझाव दिए। 

कुंबले ने कहा कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ ऊंच दर्जे का प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।

Also Read: IPL 2020: कमलेश नागरकोटी ने 2 साल तक विश्वास बनाए रखने के लिए केकेआर मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया

उन्होंने कहा, "मुंबई बहुत मजबूत व स्थापित टीम है। वो पिछले कुछ सालों से एक ही टीम के साथ खेल रहे है। हमें उनका मजबूत पक्ष पता है और हमें उनके खिलाफ ऊंचे स्तर का खेल दिखाना होगा।
पंजाब के टीम इस आईपीएल सीजन में पहली बार आबू  धाबी के मैदान पर खेलने उतरेगी।  इसको लेकर कुंबले ने कहा है कि इस मैदान पर छक्का मारना आसान नहीं होगा और उन्हें  यहां के हालात के हिसाब से खुद को जल्द से जल्द ढलना होगा।

कुंबले ने कहा, "हमें यहां के हालात को जल्द से जल्द पहचान कर उसके हिसाब से ढालना होगा। आबू धाबी हमारे लिए नई जगह है ,यहां का मैदान काफी बड़ा है, यहां की बाउंड्री काफी बड़ी है और यहां शारजाह जैसा छक्का मारना आसान नहीं होगा।"

अभी तक पंजाब की टीम ने इस सीजन में जिस तरीके का खेल दिखाया है उससे कुंबले काफी खुश है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन मैचों में हमने बेहतरीन ढंग से खेला है और हम उसी जज्बें के साथ इस मैच में भी उतरेंगे।

क्लिक करें: तस्वीरें के जरिए देंखें IPL 2020 के सबसे बेहतरीन पल