X close
X close
Indibet

भरत ने मैक्सवैल से पूछा-सिंगल लेना है?, बिग शो बोले-नहीं भाई, तू छक्का मार लेगा विश्वास है

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 10, 2021 • 11:58 AM View: 1740

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला किसी थ्रिलर फिल्म से कम नहीं था। आरसीबी ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर दिल्ली कैपिटल्स को 7 विकेट से शिक्सत दी थी। इस थ्रिलर फिल्म के हीरो रहे थे केएस भरत जिन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का लगाया था और साइड एक्टर की भूमिका में नजर आए थे ग्लेन मैक्सवैल।

केएस भरत ने बताया है कि उनको छक्का लगाने के लिए मोटिवेट ग्लेन मैक्सवैल ने ही किया था। भरत ने कहा, 'आखिरी ओवर में मैंने और ग्लेन मैक्सवैल ने बात की कि हम किन क्षेत्रों में शॉट खेल सकते हैं। अंतिम 3 गेंदों में मैंने उनसे कहा कि एक रन लेना है या नहीं तो उन्होंने कहा कि तुम आगे बढ़ो तुम ही बड़ा शॉट खेलकर जीत दिला सकते हो। इससे मेरा काफी आत्मविश्वास बढ़ा था।'

Trending


मालूम हो कि अंतिम ओवर में जब ग्लेन मैक्सवैल ने अंतिम गेंद से पहले 2 रन भागा था तो सबको हैरानी हुई थी। फैंस चाहते थे कि ग्लेन मैक्सवैल अंतिम गेंद पर स्ट्राइक लें लेकिन, ग्लेन मैक्सवैल की सोच ही कुछ और थी। वो चाहते तो स्ट्राइक ले सकते थे लेकिन, उन्होंने भारत के युवा बल्लेबाज केएस भरत को ये मौका दिया। भरत ने भी निराश नहीं किया। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

सही मायनों में अगर देंखे तो ये सिर्फ एक छ्क्का नहीं है। केएस भरत को लास्ट बॉल पर छक्का लगाने के बाद खुद पर विश्वास हुआ होगा कि वो भी मैच फिनिश कर सकते हैं। इससे पहले कई बार धोनी और एबी डीविलयर्स जैसे बल्लेबाजों को अंतिम ओवर में सामने वाले बल्लेबाज पर भरोसा करने की बजाए खुद पर भरोसा करते हुए देखा गया है। लेकिन, ग्लेन मैक्सवैल की इस सोच ने यह साबित किया है कि मैक्सवैल थोड़े अलग हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo