X close
X close
Indibet

VIDEO: कैमरा ऑफ करना भूले राहुल तेवतिया, बंद कमरे में स्टीव स्मिथ की नकल करते आए नजर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 31, 2021 • 14:08 PM View: 2726

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के अपकमिंग सीजन से पहले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के बेडरूम का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। राजस्थान रॉयल्स ने अपने होटल के कमरे में एक हिडैन कैमरा लगाया हुआ था शायद इसकी भनक राहुत तेवतिया को नहीं थी। 

राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'राहुल सोच रहा है कि उसे कोई नहीं देख रहा है।' वीडियो में राहुल तेवतिया अपने फोन पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ देर बाद उन्हें अपने बिस्तर से उठकर स्टीव स्मिथ की तरह शैडो प्रैक्टिस करते भी देखा जा सकता है।

Trending


राहुल तेवतिया पंजाबी गानो की धुन पर मगन होकर शैडो बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। मालूम हो कि आईपीएल के पिछले सीजन स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान थे। आईपीएल 2021 के लिए राजस्थान की टीम ने उन्हें ड्रॉप करने का फैसला किया और उनकी जगह संजू सैमसन को टीम का कप्तान बनाया है।

स्टीव स्मिथ को 2 करोड़ की कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। स्मिथ ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं अगर राहुल तेवतिया की बात करें तो फिर उन्होंने आईपीएल 2020 में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सभी का ध्यान खींचा था। इस सीजन भी राजस्थान की टीम को उनसे कुछ ऐसी ही पारी की उम्मीद होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo