X close
X close
Indibet

VIDEO : जडेजा ने सिखाया नटराजन को सबक, तीर जैसा सीधा छक्का लगाकर दी पारी को उड़ान

IPL 2022 CSK vs SRH Ravindra Jadeja hit straight six on t natarajan: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ टी नटराजन सीएसके के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी कर रहे थे लेकिन जडेजा के सामने उनकी एक ना चली।

By Shubham Yadav April 09, 2022 • 17:59 PM View: 604

आईपीएल 2022 के 17वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 155 रनों का लक्ष्य़ रखा है। धीमी पिच पर सीएसके के बल्लेबाज़ संघर्ष करते हुए दिखे। हालांकि, आखिरी ओवरों में जडेजा के बल्ले से निकले चौके-छक्कों ने सीएसके को 150 के पार पहुंचाने का काम किया।

इस दौरान जडेजा ने हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ टी नटराजन के स्पेल की आखिरी गेंद पर ऐसा छक्का लगाया जिसने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। नटराजन ने 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर यॉर्कर डालने की कोशिश की लेकिन गेंद अपने ठिकाने से थोड़ा पहले गिर गई औऱ फिर जडेजा ने इसे ठिकाने लगाने में बिल्कुल भी गलती नहीं की।

Trending


जडेजा ने इस गेंद पर बिल्कुल सीधे बल्ले से एक तीर जैसा सीधा छक्का लगाकर सीएसके की धीमी पारी को मूमेंटम देने का काम किया। हालांकि, आखिरी ओवर में जडेजा आउट हो गए लेकिन भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउट होने से पहले वो अपना काम कर चुके थे। जडेजा ने आउट होने से पहले 15 गेंदों में 23 रन बनाए और इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर इस मैच में सीएसके की बल्लेबाज़ी की बात करें तो जडेजा के अलावा मोईन अली ने 48 और अंबाती रायडू ने 27 रनों की पारियां खेली। इस सीज़न में शानदार फॉर्म में दिखने वाले महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में फ्लॉप रहे और सिर्फ 3 रन बनाकर मार्को जेनसन की गेंद पर पवेलियन लौट गए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now