Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : खूब चली किस्मत के साथ आंख-मिचौली, आखिरकार DK हो गए रनआउट

Dinesh karthik run out by yuzi chahal in funny manner: आईपीएल 2022 के 39वें मुकाबले में दिनेश कार्तिक अजीबोगरीब तरीके से रनआउट हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 26, 2022 • 23:31 PM
Cricket Image for VIDEO : खूब चली किस्मत के साथ आंख-मिचौली, आखिरकार DK हो गए रनआउट
Cricket Image for VIDEO : खूब चली किस्मत के साथ आंख-मिचौली, आखिरकार DK हो गए रनआउट (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 39वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 29 रन से हराकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया है। इस मैच में आरसीबी की टीम 145 रनों का पीछा नहीं कर पाई और पूरी टीम सिर्फ 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। आरसीबी का टॉप ऑर्डर एक बार फिर फ्लॉप रहा और एक बार फिर से दिनेश कार्तिक पर उम्मीदें आकर रुक गई।

फैंस को उम्मीद थी कि इस बार भी कार्तिक टीम को जीत दिला देंगे लेकिन किस्मत के आगे कार्तिक भी बेबस नज़र आए। इस मैच में कार्तिक 6 रन बनाकर रनआउट हो गए और उनका रनआउट आरसीबी के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। हालांकि, वो जिस तरीके से रनआउट हुए उसने एक बार फिर से उन्हें चर्चा का विषय बना दिया।

Trending


ये घटना आरसीबी की पारी के 13वें ओवर में देखने को मिली जब युजवेंद्र चहल के इस ओवर की चौथी गेंद पर शाहबाज़ अहमद ने गेंद को मिड ऑन की तरफ खेला और दिनेश कार्तिक को एक रन के लिए बुलाया लेकिन आधी पिच पर बुलाकर शाहबाज़ का मन बदल गया और उन्होंने फील्डर को देखकर कार्तिक को वापस भेज दिया। हालांकि, तब तक वो काफी आगे निकल आए थे और उम्मीद भी छोड़ चुके थे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

प्रसिद्ध कृष्णा ने गेंद को चहल की तरफ फेंका लेकिन चहल गेंद को नहीं पकड़ पाए लेकिन किसी तरह इधर-उधर हाथ मारकर वो गेंद को पकड़कर स्टंप पर लगाने में सफल रहे। हालांकि, एक पल के लिए चहल को भी लगा कि शायद वो गलती कर बैठे हैं और डीके बच गए हैं लेकिन जब थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखा तो कार्तिक रनआउट हो चुके थे। इस घटना का वी़डियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement