Advertisement
Advertisement

राशिद खान ने 'सांप' से ली है प्रेरणा, हार्दिक पांड्या को बताई पूरी बात

राशिद खान IPL 2022 में बल्ले से गजब की फॉर्म में हैं। राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद हार्दिक पांड्या से बातचीत की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma April 28, 2022 • 13:31 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Gujarat Titans Rashid Khan Told Hardik Pandya About Snake Shot
Cricket Image for Ipl 2022 Gujarat Titans Rashid Khan Told Hardik Pandya About Snake Shot (Rashid Khan)
Advertisement

Rashid Khan IPL 2022: गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल के इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में से एक खेला गया। इस मैच में अंतिम ओवर में गुजरात की टीम ने 22 रन बनाए और रोमांचक जीत दर्ज की। मैच के बाद राशिद खान और राहुल तेवितया से टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को बातचीत करते हुए देखा गया। हार्दिक पांड्या ने इन दोनों खिलाड़ियों से सवाल किए जिसका मजेदार जवाब मिला।

हार्दिक पांड्या राहुल तेवतिया और राशिद खान से पूछते हैं, 'एक बात बताओ यार वापस हर मैच में आकर तुम लोग कर क्या रहे हो? हमें विश्वास नहीं हो रहा है।' जिसपर राशिद खान बोलते हैं, 'हमें खुशी इस बात की है कि हम जीत गए। हम राइट साइड पर हैं जहां हमें होना चाहिए। हमारे अंदर बिलिव होता है कि हमसे भी ये रन हो सकते हैं और कोशिश करते हैं कि खुदपर विश्वास रखें और पैनिक ना हों।'

Trending


राशिद खान कहते हैं, 'आपके उस शॉट का क्या है जो आप खेलते हैं और बल्ला वापस आता है, ये शॉट कहां से आया है?' इस सवाल पर राशिद खान कहते हैं, 'उसको मैं Snake शॉट कहता हूं। जैसे सांप लोगों को कांटता है और वापस आता है वैसा ही कुछ शॉट है ये। इस शॉट पर मैंने काफी ज्यादा काम भी किया है।'

वहीं हार्दिक राहुल तेवतिया से पूछते हैं, 'भाई तू बता दे कि हर मैच में आकर तू पूरा रुख बदल दे रहा है।' जिसपर राहुल तेवतिया कहते हैं, 'भाई पहले तो तुम हमें ऐसे हालात में डालते हो और फिर बाहर जब हम पैड पहनकर बैठे होते हैं तब तुम हमसे कहते हो कि तुम्हारे ऊपर हमें भरोसा है। इससे अच्छी चीज क्या है कि कप्तान और कोच आपपर भरोसा जताएं।

यह भी पढ़ें: दर्द से छटपटाए हार्दिक पांड्या, रुआंसी हो गईं पत्नी नताशा, देखें VIDEO

हार्दिक पांड्या कहते हैं, 'लगभग हर मैच में मैं और आशू पा सोचते हैं कि ये मैच टाइट हो रहा है। मैं तैयार हो रहा था सुपर ओवर के लिए लेकिन, आशीष नेहरा ने मुझसे बोला अरे रुको सुपर ओवर क्या हम इधर ही खत्म कर देते हैं।' बता दें कि 8 मैच में 7 जीत के साथ गुजरात की टीम फिलहाल अंकतालिका में नंबर 1 पर काबिज है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement